Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: इश्क, इंसाफ और इंतकाम... की कहानी लिए फिर आ रही 'हसीन दिलरुबा'; ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे
Advertisement
trendingNow12352381

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: इश्क, इंसाफ और इंतकाम... की कहानी लिए फिर आ रही 'हसीन दिलरुबा'; ट्रेलर देख खड़े हो जाएंगे रोंगटे

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer: साल 2021 में आई तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' के सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' की अनाउसमेंट के बाद से फैंस इसके आने का इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच फिल्म का जबरदस्त दिल दहला देने वाला ट्रेलर जारी हो चुका है. चलिए डालते हैं एक नजर...

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer OUT

Phir Aayi Hasseen Dillruba Trailer OUT: जब साल 2021 में ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर इश्क, इंसाफ और इंतकाम से भरी तापसी पन्नू और विक्रांत मैसी की फिल्म 'हसीन दिलरुबा' स्ट्रीम हुई थी तो उसको दर्शकों का जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था. इसके 3 साल बाद यानी इस साल जब इसके सीक्वल 'फिर आई हसीन दिलरुबा' की अनाउंसमेंट हुई तो फैंस की खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा. फैंस जल्दी से जल्दी इसके आने का इंतजार करने लगे. 

इसी बीच मेकर्स ने फिल्म का जबरदस्त दिल दहला देने वाला ट्रेलर जारी कर दिया है, जिसने फैंस के भी तहलका मचा दिया है. ट्रेलर को देखने के बाद इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि 'हसीन दिलरुबा' एक बार फिर इश्क, इंसाफ और इंतकाम की कहानी लेकर अपने फैंस के सामने हाजिर होने वाली है, जो इस बार कुछ नए अंदाज में होगी. फिल्म में एक बार तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे जैसे कलाकार नजर आने वाले हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

जारी हुआ 'फिर आई हसीन दिलरुबा' का ट्रेलर 

खास बात ये है कि इस बार फिल्म में तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे के साथ साथ सनी कौशल भी नजर आने वाले हैं. जारी किए गए ट्रेलर में रानी (तापसी) और रिशु (विक्रांत) के अपने मुश्किलों से भरे पास्ट को पार करते हुए एक बार फिर नई मुश्किलों के जाल में फंस जाते हैं, जिसकी झलक ट्रेलर देखने को मिल रही है. ट्रेलर की शुरुआत में एक आवाज सुनाई देती है, जो कहती है, 'अब फिर से मिल गए हैं रानी जी'. जिसके बाद तापसी की झलक देखने को मिलती है. 

सोनाक्षी या जहीर.. किसने पहले किया था प्यार का इजहार? शादी के लिए एक्टर क्यों कर रहे थे आनाकानी; दिलचस्प है स्टोरी

काफी दमदार है फिल्म का ट्रेलर 

इसके बाद फिर एक आवाज आती है, 'बैकग्राउंड से आवाज आती है कि भगवान भी शायद इंसाफ के लिए इंतजार कर रहा है', जिसके बाद विक्रांत और तापसी की शादी का सीन आता है और फिर तापसी पुलिस की गाड़ी में बैठी नजर आती हैं और पुलिसवाला कहता नजर आता है कि फिर से इनसे पूछना पड़ेगा रिशु सक्सेना कहां हैं? इसके बाद तापसी और विक्रांत दोनों साथ नजर आते हैं, जहां तापसी कहती हैं इस इश्क में रिशु और मैं बहुत कुछ कर गुजरे थे'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

इस दिन देख पाएंगे 'फिर आई हसीन दिलरुबा' 

वहीं, अगर 'फिर आई हसीन दिलरुबा' की स्ट्रीमिंग के बारे में बात करें तो तापसी पन्नू, विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे की ये फिल्म एक बार फिर 9 अगस्त को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होने वाली है. फिल्म का निर्देशन जयप्रद देसाई ने किया है, जिसकी कहानी कनिका ढिल्लन ने लिखी है. फिल्म का निर्माण आनंद एल राय, हिमांशु शर्मा, भूषण कुमार और कृष्ण कुमार ने किया है, जबकि फिल्म का सह-निर्माण कनिका ढिल्लन और शिव चानना ने किया है. 

Trending news